शो में एक्ट्रेस नोरा फतेही को देखकर कप‍िल शर्मा के उड़े होश

खबरें अभी तक। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अक्सर शो में अपनी कॉमेडी और फीमेल सेलेब्र‍िटी के साथ फर्ल्ट करने को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. लेकिन जब शनिवार को शो में कप‍िल शर्मा ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को देखकर उन्होंने अपनी शादी को ही भुला दिया. अर्चना पूरन सिंह ने नोरा को ये बताया कि कप‍िल शर्मा शादीशुदा हैं तो कपिल ने जबाब देते हुए कहा की शादी तो पब्ल‍िस‍िटी स्टंट था. शादी के दूसरे दिन से तो मैं फ्री हूं.

बता दें की विक्की कौशल और नोरा फतेही अपने म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर आये थे. नोरा फतेही के शो में आने पर कपिल ने कुछ खास अंदाज में उनका वेलकम किया. नोरा ने शो में अपने हिट नंबर साकी-साकी गाने पर परफॉर्म भी किया. नोरा ने गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर बिताए गए पलों को भी शेयर किया।

उन्होंने बताया कि सेट पर उनका एक निकनेम रखा गया था. नोरा फतेही ने बताया, वीडियो फिल्मिंग टीम में बहुत सारे पंजाबी थे. वहां पर सभी लोग एक-दूसरे को ‘पाजी’ कहकर संबोधित करते थे. नोरा ने कहा कि वह भी चाहती थीं कि उनका भी एक निकनेम हो. ऐसे में उन्होंने सभी से कहा कि वे उन्हें ‘बहनजी’ कहकर पुकारे. टीम के सभी लोगों ने उन्हें इस नाम से पुकारने से मना कर दिया. इसके बाद फिर सभी उन्हें ‘नोरा पाजी’ कहकर बुलाने में राजी हुए.