बच्चा चोर की लोगों ने जमकर क्लास लगाई

खबरें अभी तक। शामली जनपद में एक बच्चा चोर की पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है, आरोप है कि युवक कॉलोनी में बच्चा चोरी करने के लिए आया था…जिसे आसपास के लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. सैकड़ो लोगों की भीड़ में मौजूद कई लोगों ने युवक को जबरदस्त तरीके से पीटा है. कॉलोनीवासियों ने आरोपी युवक की लात घुसों व बैल्ट से जमकर खबर ली और आरोपी को पीटते पीटते लहूलुहान कर दिया…जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गयी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को कांधल सीएचसी में भर्ती कराया था जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद अपने साथ ले गयी थी. लेकिन आज फिर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. आरोपी युवक की पिटाई का यह वायरल वीडियो कांधला थाना क्षेत्र के जाट कॉलोनी का बताया जा रहा है. आरोपी की पिटाई का यह लाइव वीडियो भीड़ में मौजूद किसी एक युवक ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

फिलहाल पुलिस वीडियो के आधार पर युवक से मारपीट कर रहे लोगों की तलाश में जुट गई है. शामली जनपद के कांधल क्षेत्र में बच्चा चोरी की अफवाहें जोरो पर है. और कांधला क्षेत्र की जनता बाहरी लोगों को जो भिक्षावृत्ति का काम कर रहे है. इस तरह के लोगों को बच्चा चोरी के शक में मारपीट कर रहे है…जिसको लेकर एसपी शामली अजय कुमार ने अफवाओं से बचने का आह्वान किया है. और साथ ही साथ ऐसे संदिग्ध लोगों से मारपीट ना करने की भी अपील की है ।