किन्नरों ने इलाके पर कब्जा करने को लेकर 3 किन्नरों के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में इलाके पर कब्जे के मामले को लेकर शहर थाना पहुंचे किन्नर बिरादरी के लोग, 3 किन्नरों के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत, किन्नर काजल ने शहर के रहने वाले तीन किन्नरो पर लगाए इलाके पर कब्जा करने और बधाई एकत्र करने के आरोप, काजल का कहना उसके बाहर होने की वजह से फतेहाबाद इलाके में बधाई मांग रहे हैं बाहरी किन्नर, पुलिस से लगाई कारवाई करने की गुहार।

फतेहाबाद में आज किन्नर बिरादरी के लोग एकत्र होकर शहर थाना पहुंचे। किन्नरों ने इलाके पर कब्जा करने को लेकर 3 किन्नरों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। किन्नर काजल ने बताया कि फतेहाबाद से वह और उसके साथी बधाई एकत्र करते थे। लेकिन पिछले दिनों में अपने साथियों के साथ चार धाम की यात्रा पर चली गई। जिसके बाद तीन किन्नर अब फतेहाबाद में बधाई एकत्र कर रहे हैं।

जबकि किन्नरों के नियम के मुताबिक आरोपी किन्नर फतेहाबाद के इलाके में बधाई एकत्र नहीं कर सकते। किन्नर काजल के साथ किन्नर बिरादरी के अन्य लोग भी थाने पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत में काजल ने बताया कि शहर के कुछ पार्षदों से लिखवा कर तीन किन्नर जबरन उनके इलाके में बधाई एकत्र कर रहे हैं। जोकि किन्नरों के नियम के मुताबिक सरासर गलत है। इसी के चलते आज उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। काजल ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई।