OnePlus 7T भारत में अक्टूबर की इस तारीख को होगा लॉन्च, फोन का डिजाइन हुआ पहले ही लीक

खबरें अभी तक। चीनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7T को 15 अक्टूबर को लॉन्च किए जानें की संभावना है। बता दें कि लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कई लीक्स सामने आ चुकी है। इन लीक्स में  इसके बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स होने का खुलासा हुआ है। वहीं  कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को OnePlus 7 Pro के मुकाबले अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाने की संभावना है। इसके कई फीचर्स OnePlus 7 Pro की तरह ही हो सकते हैं। हाल ही में फिर से OnePlus 7T की अब नई जानकारी सामने आई है उसमें इसके डिजाइन का रेंडर लीक किया गया है।

जी हां, OnePlus 7T के रेंडर्स में इसके डिजाइन में बदलाव देखा जा सकता है। इसमें OnePlus 7 के मुकाबले बैक पैनल में रिंगनुमा कैमरा सेट अप दिए जानें की संभावना है। साथ ही आपको बता दें कि आपने इस तरह के कैमरा सेट अप के साथ Motorola G सीरीज के स्मार्टफोन्स को देखा होगा। इसका रिंगनुमा कैमरा पैनल मेन बॉडी से उभरा हुआ हो सकता है। इस रिंग में तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट को फिट किया गया है।

साथ ही आपको बता दें कि फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया जाएगा।  इसके फ्रंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। OnePlus 6T और OnePlus 7 में ड्यूल कैमरा देखा गया है। OnePlus 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेट अप दिया गया है। OnePlus 7 Pro की तरह ही OnePlus 7T में भी ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus 7T के संभावित फीचर्स के बारें में बताए तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। साथ ही इसमें एक अल्ट्रा वाइड कैमरा और एक डेप्थ सेंसर दिए जाने की संभावना है। फोन के फ्रंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसमें OnePlus 7 Pro की तरह ही डैश फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है।