पति के सोते ही महिला कपड़े, गहने, मोबाइल और रुपये लेकर फरार

ख़बरें अभी तक। करनाल में एक महिला रातों रात गहने पैसे लेकर फरार हो गई, पति के अनुसार पत्नी ने सोने से पहले उसे कहा कि पायल उसके पांवों में चुभती है इससे इसको दिक्कत होती है। वहीं अब महिला का मोबाईल नंबर बंद है। बता दें कि यह मामला करनाल के घरौंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से आया है। वहीं पति के सोते ही महिला अपने कपड़े, गहने, मोबाइल और रुपये लेकर फरार हो गई है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पति ने बताया कि 17 अगस्त की रात को वे दोनों एक कमरे में थे। सोने से पहले 20 वर्षीय उसकी पत्नी ने प्यार से कहा कि पायल उसके पांवों में चुभ रही है, आप इन्हें निकाल दो। पत्नी के पांव से पायल निकाल दी। पति के अनुसार सुबह चार बजे जब उसके पिता जागे तो उन्होंने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है।

उसने अपने बेटे से पूछा की बाहर कौन गया है। उसने उठकर देखा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। उसने घर चेक किया तो उसकी पत्नी एक बैग में अपने कपड़े, गहने, मोबाइल व कुछ रुपये लेकर गई है। कई बार उन्होंने उसके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया लेकिन वह नंबर बंद आ रहा है। जिसके बाद उसने पुलिस ने शिकायत की।