बाप 4 सालों से नाबालिग बेटी को बना रहा था अपनी हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक। पंजाब के मोहाली में एक बाप ने की हवस की सारी हदें पार की, आरोपी अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का 4 सालों से शिकार बना रहा था। बता दें कि जब बच्ची गुमसुम रहने लगी तो उसकी टीचर ने उससे गुमसुम रहने का कारण पूछा जिसे सुनते ही टीचर के होश उड़ गए। 16 साल की लड़की सो उसका बाप 12 साल की उम्र से उसका रेप कर रहा था और किसी को बताने पर उसे मारने की धमकी देता था।

टीचर्स ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की मदद से पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद थाना फेज-एक की पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मूलरूप में नेपाल का रहने वाला है। जांच अधिकारी एसआई बलजीत कौर ने बताया कि आरोपी पिता को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 16 वर्षीय यह बच्ची अपने माता-पिता के साथ मोहाली में रह रही थी।

उसने बताया कि वह जब 12 साल की थी, तब से पिता जबरन शारीरिक संबंध बनाते आ रहे हैं। यहां तक कि उसे अपनी माता व अन्य किसी भी व्यक्ति को बताने से रोकने के लिए उसे जान से मारने की धमकियां देते। इसी बात को लेकर बच्ची परेशान रहने लगी। उसे लगातार स्कूल में गुमसुम देख कर स्कूल की अध्यापिका ने इस बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हो रहे शारीरिक शोषण की व्यथा सुनाई।