श्वेता तिवारी के घर में चल रहे विवाद को लेकर आशीष कौल ने कही ये बात, जानिए

खबरें अभी तक। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार विवाद को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्टर आशीष कौल जो कि श्वेता के अच्छे दोस्त हैं उन्होंने श्वेता को लेकर अपनी बात रखी है। आशीष कौल ने श्वेता लेकर कहते है कि, मैं श्वेता की गारंटी दे सकता हूं कि उसने इस समस्या को सुलझाने की पूरी कोशिश की होगी।  लेकिन कई बार चीजें हाथ से निकल जाती हैं। श्वेता में बोल्ड स्टेप लेने का कॉन्फिडेंस है।

आशीष से जब श्वेता के एक्स पति राजा चौधरी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘श्वेता इंडियन वैल्यूज वाली सिंपल सी लड़की है। वहीं अपनी बात रखते हुए वो कहते है कि हर घर में कोई ना कोई प्रॉब्लम होती ही है। श्वेता ने राजा संग अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की थी। आशीष की मानें तो श्वेता काफी दयालू, बहादूर और अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने वाली लड़की है। बता दें कि श्वेता और आशीष की बॉन्डिंग सीरियल कसौटी जिंदगी की से है। इस सीरियल में आशीश ने अनुराग के कजिन का रोल निभाया था। दोनों तभी से अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दें कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने मां के प्रेजेंट पति अभिनव कोहली पर आरोप लगाया था कि वो उन पर गलत टिप्पणी करते थे। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि श्वेता घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं, लेकिन फिर पलक ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट कर बताया था कि उनकी मां को लेकर ये झूठी खबरें मत फैलाएं।