फिल्म इंशाअल्लाह साइन करने के बाद आलिया भट्ट का रिएक्शन था वाकई बेहद खास

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म इंशाअल्लाह के लिए साइन किया गया है। फिल्म के साइन होने के बाद ये तो तय हो ही गया है कि आलिया सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। वहीं आलिया को इंशाअल्लाह के लिए साइन करने के साथ ही फिल्म में सेलेक्ट होने के बाद आलिया का रिएक्शन वाकई देखने लायक था। जी हां, फिल्म में जगह मिलने के बाद आलिया की ओर से आया रिएक्शन भी बेहद खास है।

बात ये है कि हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आखिर यह फिल्म मिलने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा ‘मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।’

वैसे तो इससे पहले भी उन्होंने फिल्म मिलने को लेकर खुशी जाहिर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था। जो कि इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया। वहीं सलमान खान की अगली फिल्म का नाम इंशाअल्लाह है और इससे पहले अभी सलमान दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है, जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में सड़क-2 की शूटिंग की है, जो उनके पिता महेश भट्ट ही बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है।