सहारनपुर में दबंगों ने की पत्रकार की हत्या, सीएम ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के दिए आदेश

ख़बरें अभी तक। सहारनपुर थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर कॉलोनी में एक पत्रकार और उसके भाई की हत्या की जी हां दिनदहाड़े पड़ोस के रहने वाले डेयरी संचालक महिपाल सैनी और उसके पुत्रों ने दैनिक जागरण में काम करने वाले पत्रकार आशीष और उसके भाई आशुतोष को गोबर के विवाद के चलते और कहासुनी के बाद गोली चला कर मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना को लेकर पूरे सहारनपुर जिले के अंदर लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं जिला पुलिस प्रशासन के अंदर पत्रकार की दिनदहाड़े मौत के बाद से खलबली मची हुई है। आपको बता दें की आज सुबह 10:00 बजे के करीब पड़ोस के रहने वाले व्यक्ति डेयरी संचालक महिपाल सैनी और उसके दो पुत्रों ने दैनिक जागरण अखबार के पत्रकार आशीष धीमान और उसके भाई आशुतोष पर जमकर गोलियां चलाई जिसके चलते मौके पर ही पत्रकार आशीष और उसके भाई आशुतोष की मौत हो गई।

वहीं इस घटना के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पत्रकार की मौत की सूचना जैसे ही शहर में फैली तो आनन-फानन में डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल सहित एसएसपी और एसपी सिटी मय फोर्स थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर के लिए रवाना हो गए।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने डेयरी संचालक की दुकान और मकान पर ताला डाल दिया है और वही चार टीमों को सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए भेज दिया है। वहीं एसएसपी सहारनपुर ने बताया इन सभी लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की दबिश लगातार जारी है, सभी लोग शामली जनपद के रहने वाले हैं और किसी भी सूरत में इन लोगों बख्शा नहीं जाएगा और अति शीघ्र इन सभी आरोपियों को गिरफ्तारी होगी।

वहीं आपको बता दें पत्रकार आशीष की कमाई पर ही पूरा परिवार का गुजर-बसर चलता था। जिसके कारण अब आशीष के परिवार में कमाने वाला भी कोई नहीं रह गया है। बरहाल सहारनपुर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है और वही पत्रकार की मौत से सहारनपुर पत्रकार जगत में शोक की लहर व्याप्त है।