रियलमी 5 के फीचर्स हुए लॉन्च से पहले लीक, जानिए इसकी खासियत

खबरें अभी तक। Realme 5 प्रो और रियलमी 5 को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाना है। लेकिन उससे पहले ही इन दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।साथ ही फ्लिपकार्ट ने इसकी माइक्रोसाइट्स पेश कि है जिसमें रियलमी 5सीरीज के दोनों फोन की जानकारी दी गई है। वहीं रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने जानकारी दी है कि रियलमी 5 का संभावित प्राइस बता चुके हैं।

बता दें कि Realme 5 प्रो और रियलमी 5 के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप दिया जा सकता है। वहीं रियलमी 5 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा जो कि अब तक का सबसे सस्ता 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन की लिस्ट में शामिल हो सकता है।

वहीं रियलमी 5 प्रो बैटरी की भी एक अहम भूमिका निभाएगी। जिसमें वूक फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी का कहना हैं कि 30 मिनट के अंदर 55 प्रतिशत बैटरी को चार्ज किया जाना संभव होगा। रियलमी 5 प्रो में लाइटिंग फास्ट टैग के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी एड किया जा सकता है। टेक जगत के की मानें तो  मिड रेंज में मौजूद बेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 712 है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 का इस्तेमाल किया जाएगा।