Amazon पर Nokia 6.1 Plus पर मिल रहा इतने प्रतिशत डिस्काउंट, पढ़िए पूरी खबर

खबरें अभी तक। Nokia 6.1 Plus को आज Amazon पर Rs 7,500 की डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। बीते साल लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को Rs 10,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। स्टॉक एंड्रॉइड या एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के साथ नो-कॉस्म EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर Rs 8,050 तक का एक्सचेंज ऑफर किया जा रहा है। वहीं अगर आप इसके एक्सचेंज और डिस्काउंट दोनों को अवेल कर लेते हैं तो इस स्मार्टफोन को आप Rs 2,949 की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं। ये ऑफर Amazon की Today’s डील्स सेक्शन में दिया जाएगा।

साथ ही स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,080 x 2,280 दिया गया है, यानी की इसकी डिस्प्ले में आप HD क्वालिटी की वीडियो का आनंद ले सकते हैं। फोन 6GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ दिया जा रहा है। इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है।

वहीं फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। बता दें कि इसके साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी एड किया गया है। वहीं फोन में सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। साथ ही साथ आपको फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। फोन ड्यूल 4G नेटवर्स को सपोर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए 3,060 मिली एम्पीयर की बैटरी दी गई है।