Jio की इस ऐप में आया अपडेट, जानने के लिए पढ़े ये खबर

ख़बरें अभी तक: एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए JioTV को अपडेट कर अब इसमें नया मोड़ आया है. अब JioTV को अपडेट कर इसमें डार्क मोड दिया गया है. जियो ने इससे पहले डार्क मोड को जियो सिनेमा ऐप में शामिल किया था. अपडेटेड जियो टीवी ऐप में कुछ UI को लेकर भी इंप्रूवमेंट भी किए गए हैं. इस साल की शुरुआत में मुंबई बेस्ड कंपनी ने जियो टीवी ऐप में एंड्रॉयड और ios दोनों ही यूजर्स के लिए कंटेंट और चैनल डिस्कवरी को आसान बनाया था.

अपडेटेड जियो टीवी ऐप वर्जन 5.8.0 में बहुप्रतिक्षित डार्क मोड को शामिल किया गया है. इस फीचर के इनेबल होते ही डिफॉल्ट वाइट बैकग्राउंड ग्रे हो जाएगा और ब्लैक फॉन्ट वाइट वाइट में ट्रांसफॉर्म हो जाएंगे. इससे आंखों को काफी आराम मिलेगा. साथ ही यूजर्स को UI को लेकर भी इंप्रूवमेंट्स नोटिस करेंगे. खासकर यूजर्स सेटिंग्स सेक्शन में जाकर लॉग आउट के लिए अब लिंक देख पाएंगे. पहले ऐप में लॉगआउट लिंक को हैमबर्गर मेनू के अंदर जगह दी गई थी.

अपडेटेड जियो टीवी ऐप को गूगल प्ले के जरिए रोलआउट किया जा रहा है. गूगल प्ले लिस्टिंग में ऑफिशियल चेंजलॉग में ये भी हाइलाइट किया गया है कि अपडेट में ढेरों बग फिक्स और परफॉर्मेंस इंप्रूवमेंट भी दिए गए हैं. बता दें कि जियो यूजर्स जियो टीवी ऐप के लिए अपडेट को सीधे गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा वैकल्पिक रूप से APK मिरर से APK फाइल को भी डाउनलोड किया जा सकता है.