ज्वालामुखी: नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत दर्ज किया केस

ख़बरें अभी तक। 15 वर्षीय लड़की के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने का मामला थाना खुंडिया के तहत पेश आया है। लड़की की शिकायत आने के बाद पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, लेकिन पुलिस भी उक्त युवक के सुरागों का पता लगाने के कयास में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार ये मामला थाना खुंडिया के तहत एक क्षेत्र का है, जहां युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि क्वाली क्षेत्र के रहने बाले एक युवक ने बीते 25 जून को उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की। युवती ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह खुंडिया में पड़ती है और इसी बीच उक्त युवक ने उसका पीछा करके उसके साथ अश्लील हरकतें की।

बताया जा रहा है कि इसके बाद भी जब उक्त युवक अपनी हरकतों से बाज नही आया तो उक्त युवती ने उसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक आई टी आई कर रहा है, ऐसे में पुलिस यहां भी उसके रिकॉर्ड खंगाल रही है। डी एस पी तिलक राज ने कहा कि छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने की शिकायत युवती ने युवक में खिलाफ थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।