नालागढ़: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, मौत

ख़बरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत सैनी माजरा गांव के पास एक तेज रफ्तार बस का कहर देखा गया। पंजाब रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने सैनीमाजरा गांव के पास एक स्कूटी को बुरी तरह से टक्कर मार दी स्कूटी पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही नालागढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि महिला नालागढ़ की एक निजी फैक्ट्री में काम करती थी और वह काम के लिए अपने घर से फैक्ट्री की ओर आ रही थी तो जैसे ही वह सैनी माजरा गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला जिला रोपड़ पंजाब के थली पंचायत की रहने वाली थी और वह नालागढ़ की एक निजी कंपनी में काम करती थी थली पंचायत की सरपंच से जब इस बारे में हमने बात की तो उन्होंने कहा कि लड़की के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और इसकी शादी भठा साहिब गुरुद्वारा रोपड़ के पास एक गांव में की गई है और वह नालागढ़ की एक फैक्ट्री में काम करती थी और एक गरीब परिवार से संबंध रखती थी उन्होंने सरकार से अपील की है कि मृतक लड़की के परिजनों को आर्थिक तौर पर मदद की जाए।