फरीदाबाद में पूरे परिवार को बेहोश कर बदमाशों ने की चोरी

ख़बरें अभी तक: फरीदाबाद के तिगांव में बदमाशों ने देर रात एक घर की दीवार तोड़कर घर में सो रहे पूरे परिवार के लोगों को बेहोश कर घर में डकैती कर डाली। सुबह 8 बजे परिवार के लोगों को होश आया और उन्हें उनके साथ हुई घटना के बारे में पता चला। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। बता दें कि बदमाश घर के बाहर बांधकर रखे गए पालतू कुत्ते को भी बेहोश कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पुलिस घर के अंदर लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है हो सकता है सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान की जाए और पुलिस उन तक पहुंच जाए। वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तिगांव बस अड्डे पर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर एसीपी और थाना प्रभारी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीणों ने जाम को नहीं खोला।

बाद में स्थानीय भाजपा नेता राजेश नागर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से इस घटना को जल्द सुलझाए  जाने की बात करके  जाम को खुलवा दिया। परिवार के सदस्यों की मानें तो उनके यहां यह वारदात कोई पहली बार नहीं हुई है। बल्कि इससे पहले भी तीन चार बार हो चुकी है। लेकिन पुलिस ने आज तक किसी भी घटना को सुलझाने का काम नहीं किया है। महिला का आरोप है कि पुलिस चोर और बदमाशों से मिली हुई है।