रुड़की के गंगनहर में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत किया मामला दर्ज

ख़बरें अभी तक। रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है, हैवानियत का खेल खेलने वाला दरिंदा अभी पुलिस पकड़ से बाहर है।

पुलिस के द्वारा परिजनों की तहरीर के आधार पर पोक्सो अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां देवभूमि में बच्चियां सुरक्षित नहीं है तो। वहीं मासूम बच्चे भी  हवस के दरिंदों का शिकार बन रहे हैं। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब मासूम बच्चे को हवस का शिकार बनाया गया हो इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं।

वहीं रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 5 साल के मासूम को आरोपी के द्वारा बहला फुसला कर ले जाया

गया। यही नहीं उसके बाद बच्चे के साथ में वहशी दरिंदे के द्वारा कुकर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया। घटना के बाद बच्चे के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद बच्चे का मेडिकल करवाया गया है।

वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि पोक्सो अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बच्चे का मेडिकल भी करवाया गया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

गौर हो कि बच्चों का घर से बाहर निकलना बेहद ही खतरनाक साबित हो रहा है क्योंकि इंसान की शक्ल में कुछ भेड़िए अपनी हवस मिटाने के लिए मासूम बच्चियों व बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना रहे है जो इंसानियत को कलंकित करने वाला है।