बीते 20 दिनों से है बच्चा चोर गिरोह की दहशत, हर गांव में लग रहे हैं पहरे

ख़बरें अभी तक। पंजाब-हरियाणा हिमाचल में इन दिनों बीते 20 दिनों से बच्चा चोर गिरोह की दहशत है इसी के चलते पंजाब हरियाणा और चंडीगढ़ की सीमा पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के कंगनवाल गांव से एक प्रवासी परिवार के 5 बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि बच्चे दोपहर को 3:00 बजे के करीब शिव मंदिर भाटिया में माथा टेकने के लिए गए थे लेकिन वापस नहीं आए बच्चों के लापता होने के बाद पीड़ित परिवार बच्चों की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है लेकिन बच्चों का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा बच्चों के लापता होने की शिकायत पुलिस थाना नालागढ़ में दे दी है और पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में जब हमने पीड़ित मां उर्मिला से बात की तो उसने कहा कि शिव मंदिर भाटिया में उसके पांचों बच्चे तैयार होकर सप्ताह सुनने के लिए गए थे लेकिन वह वापस नहीं पहुंचे उन्होंने कहा कि बच्चों को ढूंढने के लिए वह शिव मंदिर गई और आसपास के मंदिरों और सब जगह ढूंढ लिया लेकिन उनके बच्चों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है उन्होंने कहा कि बीते कई दिनों से उनके गांव और आसपास के क्षेत्र में बच्चा चोर गिरोह के आने की दहशत है उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि उनके बच्चों को बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा उठाया गया है उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन व सरकार से बच्चों को ढूंढने के लिए उनकी मदद की गुहार लगाई है।

इस बारे में जब हमने लोगों से बात की तो उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में बीते 20 दिनों से एक बच्चा चोर गिरोह ने खोखला रखा है और हर गांव में हर रात को प्यारे लग रहे हैं उन्होंने कहा कि उनके बच्चे भी शिव मंदिर में सत्ता सुनने के लिए गए थे लेकिन वे वापस नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि इन के 5 बच्चों में 2 लड़कियां और 3 लड़के हैं ग्रामीणों ने भी सरकार व प्रशासन से बच्चों को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है।