फरीदाबाद: नाले में मिली 30 वर्षीय अज्ञात महिला की लाश

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद: डबुआ सब्जी मंडी के पास स्थित एक पक्के नाले में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची डबुआ थाना पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। माना जा रहा है कि महिला की हत्या कर शव नाले में फेंका गया है । शव से निकल रही बदबू से अंदाजा लगाया जा रहा है की लाश दो-तीन दिन पुरानी हो सकती है।

आज सुबह लोगों ने एक महिला की लाश देखी और सौ नंबर पर फोन कर दिया। कंट्रोल रूम से सूचना पाकर डबुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को बाहर निकाला। महिला की लाश से निकल रही बदबू से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लाश दो-तीन दिन पुरानी हो सकती है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हस्पताल भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है।

एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि नाले में एक महिला की लाश पड़ी है जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की उम्र 25 से 30 साल की लग रही है। उन्होंने साफ किया कि अभी अज्ञात महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है और पोस्टमार्टम के बाद मालूम चलेगा कि आखिरकार महिला की मौत किन हालातों में हुई है।