शामली जनपद में दो पक्षों के बीच चला खूनी संघर्ष, 8 घायल

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद में दो पक्षों के बीच संघर्ष की वारदात सामने आयी है। मामूली कहासुनी के बाद एक ही गांव के दो पक्ष आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों पक्ष हाथों में लाठी डंडे व धारदार हथियार लिये हुए थे। जिनसे दोनों पक्षो के बीच जबरदस्त मारपीट हुई और दोनों पक्षों के करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मौके से सभी घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से 4 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए मुज़फ्फरनगर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत का है। जहां पर पिछले काफी समय से दो पक्षों के बीच सड़क पर नाली निर्माण कार्य को लेकर झगड़ा चला आ रहा है। गांव के ही निवासी निसार व अख्तर के बीच यह विवाद है। मामला रात के समय का है। नाली निर्माण के कार्य के लेकर दोनो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। जिस पर आसपास के लोगों ने दोनों का बीच बचाव करा दिया। लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर लाठी डंडो व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।

जिसमे दोनों ओर से करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष से लोगों में भय का माहौल है। वारदात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में एसओ कांधला संजीव विश्नोई मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और घायलो को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों के नाम महिला दिलसाना युवक निसार, आदिल, अख्तर, बदरूदीन व इरफान व दो अन्य है। जिनमे से करीब 4 लोगों को डॉक्टरों ने मुज़फ्फरनगर मेडिकल के लिए रैफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षो की ओर से तहरीर ले ली है और जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कह रहे है।