फतेहाबाद में 9 साल की बच्ची से उसके स्कूल के स्टूडेंट ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। फ़तेहाबाद में 9 साल की बच्ची से उसके स्कूल के स्टूडेंट ने किया रेप, एफआईआर दर्ज, महिला थाना एसएचओ बोलीं- स्कूल से बाइक पर ले गया घर, किया रेप कर छोड़ गया घर, पीड़िता नहीं गई स्कूल तो परिजनों के दबाव के बाद पीड़िता ने घटना की सच्चाई बताई, मामला थाने पहुंचा, एफआईआर दर्ज, पहले पड़ोसी के तौर पर रह चुके थे साथ तो थी जान-पहचान, आरोपी ने जान-पहचान का फायदा उठा बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता के 164 के बयान दर्ज हुए, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

फतेहाबाद में 17 साल के एक स्टूडेंट ने अपने ही स्कूल की 9 साल की तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ रेप कर डाला। नाबालिग आरोपी छात्र पर आरोप है कि 9 साल की छात्रा को है वह स्कूल से बाइक पर अपने घर ले गया और घर ले जाकर बच्ची से रेप किया। इसके बाद आरोपी छात्र पीड़िता को उसके घर छोड़ आया। इसके बाद जब बच्ची 2-3 दिन से स्कूल नहीं गई तो बच्चे की मां ने दबाव बनाकर स्कूल ना जाने का कारण पूछा और उसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ। बच्ची से पूरी घटना का पता चलने पर पीड़ित छात्रा की मां ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

महिला थाना की एसएचओ शीला देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 साल की बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है। महिला थाना एसएचओ ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है और कोर्ट में बच्ची के 164 के बयान भी दर्ज करवा दिए गए हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुछ समय पहले पीड़ित बच्ची और आरोपी नाबालिग लड़के का परिवार किराए के मकान में इकट्ठे रहते थे और इसके बाद छात्रा का परिवार दूसरी जगह शिफ्ट हो गया था।

जान-पहचान होने की वजह से आरोपी युवक कई बार छात्रा को अपने साथ ले जाता था और एक दिन इसी जान पहचान का फायदा उठाकर आरोपी छात्र स्कूल से छात्रा को बाइक पर अपने घर ले गया और घर ले जाकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। महिला थाना एसएचओ ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पूरी घटना की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुटी है।