‘उम्मीद करते हैं कि इस परिवर्तन रैली के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी हृदय परिवर्तन हो’

ख़बरें अभी तक। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर फिर से निशाना साधते हुए कहा कि 18 अगस्त को होने वाली हुड्डा की परिवर्तन रैली से उम्मीद करता हूं कि उनका हृदय परिवर्तन हो और अशोक तंवर का नेतृत्व स्वीकार कर उन्होंने इनेलो पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा पढ़ी-लिखी पंचायत सवाल उठाने वाली पार्टी बीजेपी में मिल चुकी है 13 अगस्त को रोहतक में होगा कार्यक्रम जिसमे पंचायते होंगी सम्मानित।

अगस्त को रोहतक में होने वाली कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की परिवर्तन रैली पर कटाक्ष करते हुए कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि इस परिवर्तन रैली के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी हृदय परिवर्तन हो उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है मानो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अशोक तंवर का नेतृत्व स्वीकार कर लिया। उन्होंने इशारों इशारों में इनेलो पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा पंचायतों पर सवाल उठाने वाली पार्टी भी अब बीजेपी में मिल चुकी है।

उन्होंने महागठबंधन पर भी सवाल करते हुए कहा कि महागठबंधन की बात वह लोग करते हैं जिनके घर में गठबंधन नही उन्होंने कहा कि इस तरह की बात वह कर सकते हैं जिनके पार्टी में भी गठबंधन नहीं है इसलिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हृदय परिवर्तन हो तो अच्छा। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ 13 अगस्त से रोहतक में होने वाले पंचायतों को सम्मानित करने के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि 13 अगस्त को सबसे ज्यादा स्टार लेने वाली पंचायतों को सम्मानित किया जाएगा और इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय पंचायत मंत्री नरेंद्र तोमर होंगे गौरतलब है कि हरियाणा सरकार पंचायतों को सम्मानित करने के लिए स्टार रेनबो कार्यक्रम चलाया हुआ है जिसके तहत शिक्षा स्वास्थ्य स्काई जल वृक्षारोपण समेत योजनाओं को लागू करने वाले गांव को सम्मानित किया जाएगा।