बाहुबली प्रभास अभिनीत फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर आज शाम 5 बजे होगा रिलीज, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

खबरें अभी तक। बाहुबली प्रभास अब 30 अगस्त को फिल्म साहो के जरिए बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने को पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म को लेकर लगातार चर्चा है और अलग-अलग किरदारों के लुक भी एक के बाद एक सामने आ चुके हैं। अब फैंस को इंतजार ट्रेलर का है, जो आज बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा। बता दें कि जानकारी के अनुसार ट्रेलर आज शाम 5 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।

जी हां, अब इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है क्योंकि बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर के फैंस के सामने बहुत जल्द साहो फिल्म का ट्रेलर होगा। आज रिलीज होने वाली ट्रेलर को लेकर फैंस में उत्सुकता देखने को मि रही है। इस फिल्म के गानों को देखें तो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री को बेहद बेस्ट दिखाई दे रही है। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी फैंस के बीच दिलचस्पी देखी जा रही है क्योंकि बाहुबली2- द कन्क्लूजन के बाद प्रभास बड़े पर्दे पर इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे है। 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर नए रिकॉर्ड बनाए थे और यह फिल्म अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है

साथ ही आपको बता दें कि साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है। साहो मूल रूप से तेलुगु फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल में भी बनाया जा रहा है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ फिल्म में चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।