कांगड़ा कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ख़बरें अभी तक। चंबा मुख्यालय के सर्किट हाउस में आज हिमाचल प्रदेश कांगड़ा कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दरमियान चंबा जिला में भाजपा सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस बार चंबा जिला को 50,000 सदस्य बनाने का लक्ष्य पार्टी द्वारा में दिया गया था। उन्होंने कहा कि चम्बा की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए और इस लक्ष्य को देख काफी चिंता सता रही थी।

लेकिन जिस तरह से प्रदेश में दो -तीन घटनाक्रम हुए हैं उससे भारतीय जनता पार्टी की स्थिति और भी मजबूत हो गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों ने लोकसभा चुनावों में रिकॉर्ड तोड़ लीड भाजपा के नेताओं को दी है उससे भाजपा की लोकप्रियता हिमाचल में और भी बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि 50 हजार नए सदस्य बनाने के लक्ष्य को 10 दिन पहले उन्होंने 40 हजार तक पहुंचा दिया है और आने वाले 10 दिनों में लक्ष्य से ज्यादा सदस्य भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि एक तरफ प्रदेश में जयराम सरकार और दूसरी तरफ केंद्र में मोदी सरकार जिस तरह से कार्य कर रही है उस तरह से अगले 15 सालों तक भाजपा को किसी भी तरह से कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने बताया कि इस बार केवल पिछली बार से 10% ज्यादा लक्ष्य की सदस्यता चंबा जिला को व हिमाचल प्रदेश को दी जानी थी लेकिन जिस तरह से एक छोटे से राज्य से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जेपी नड्डा को चुना गया है उस तरह से यहां और ज्यादा सदस्यता देना उनका फर्ज बन गया था और पूरी कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग भाजपा के साथ जुड़े।

उन्होंने बताया कि जिस तरह से धारा 370 व 35a को जम्मू कश्मीर से हटाया गया है एक बहुत ही ऐतिहासिक फैसला है उसके लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे तो भाजपा दुनिया किआ सबसे बड़ी पार्टी है और जिस तरह से लोकप्रियता हिमाचल प्रदेश व पूरे देश में भाजपा की बढ़ती जा रही है उसको देख के लगता है की उसका अपना ही रिकॉर्ड टूट जायेगा और उससे भी ज्यादा सदस्य भारतीय जनता पार्टी अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेगी।