हिना खान को आया न्यूयार्क से इन्वीटेशन, ‘इंडिया डे परेड’ में होगी शामिल

खबरें अभी तक। हिना खान टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हिना ने बहुत कम समय में हिना खान ने काफी शोहरत हासिल कर ली है। वहीं इस साल उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत की थी। हाल ही में अब हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे ‘इंडिया डे परेड’ के लिए भी इनवाइट किया गया है।

इस इन्वीटेशन के बाद हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्हें इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिल रहा है। हिना के फैंस को एक्ट्रेस की इस उपलब्धि पर काफी प्राउड हो रहा है। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर एक्ट्रेस को बधाइयां दे रहे हैं।

बता दें कि इस साल न्यूयॉर्क में 18 अगस्त को होने जा रहे ‘इंडिया डे परेड’ में सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाएगा। जिसमें ‘इंडिया डे परेड’ में हजारों भारतीय शामिल होते हैं। इस साल परेड का मुख्य थीम ‘अपने सैनिकों का समर्थन करो, अपने सैनिकों को सलाम करो’ है।

बीते वर्ष की तरह इस वर्ष भी परेड में भारत की कई हस्तियां बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगी। इनमें एक्टर सुनील शेट्टी, एक्ट्रेस हिना खान, नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के आयुक्त एडम सिल्वर शामिल हैं।’’

एफआईए न्यूयॉर्क ट्री स्टेट के अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, “हमारे जवान, सैनिक हमारे लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं। यह हमारी ओर से श्रद्धांजलि है और मौका है कि हम उनकी सेवा,हिम्मत और बलिदान को याद करें।”