रिया चक्रवती संग अफेयर की खबरों पर सुशांत सिंह राजपूत ने कही ये बात

खबरें अभी तक। आजकल सुशांत सिंह राजपूत का नाम लगातार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है। वैसे दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस रिश्ते पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। बीते दिनों दोनों साथ में लद्दाख ट्रिप पर भी स्पॉट किए गए थे। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं थी। लेकिन अब अफेयर की खबरों के बीच इस पर सुशांत सिंह राजपूत का रिएक्शन सामने आया है। सुशांत कहते है कि लोगों को बिल्कुल शुरुआत से ही बाते बनानी शुरू नहीं करना चाहिए।

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए सुशांत ने कहा, ”इस समय कुछ भी कहना सही नहीं हैं. लोगों को इतनी जल्दी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए. ”

लेकिन उन्होंने कहा कि खासतौर पर वो किसी अन्य से जुड़े मामले पर तो बिल्कुल बात नहीं करना चाहते है। उन्होंने कहा, मैं सिर्फ उन सवालों का जवाब दे सकता हूं जिसका संबंध सिर्फ मुझसे है। लेकिन अगर किसी से रिश्ते की बात है तो इसमें मुझे पहले उस दूसरे शख्स की इजाजत लेनी होगी।

इतना ही नहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या वो किसी को डेट कर रहे हैं तो सुशांत ने इसका मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा, ”मैं तो कई लोगों को डेट कर रहा हूं। ओह, शायद मुझे तो ये नहीं कहना चाहिए था। अरे, कोई और नहीं ये मैं कह रहा हूं क्या मुझे ये नहीं कहना चाहिए।”

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जोड़ा गया था। फिल्म ‘राब्ता’ में कृति और सुशांत साथ में नजर आए थे। इससे पहले सुशांत सिंह का अभिनेत्री अकिंता लोखंडे संग रिलेशन काफी समय तक रहा था। बात शादी तक भी पहुंची लेकिन फिर अचानक दोनों ने एक दूसरे से अलग होने कै फैसला लिया।