सुषमा स्वराज देश की एक ऐसी नेता थी जिनकी इज्जत विपक्ष भी करता था

ख़बरेंअभी तक। सुषमा स्वराज के निधन पर पूरा देश गमगीन है, कल देर शाम जैसे सुषमा स्वराज की तबीयत बिगड़ी है उसके बाद से ही देश में दवाओं का सिलसिला शुरू हो गया और सुषमा स्वराज को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उन्होंने अपनी आख़िरी सांस ली इस ख़बर को सुनते ही हर कोई अचंभा हो चुका है। उसको समझ में नहीं आ रहा है कि आख़िर कैसे हो गया आम से लेकर ख़ास व्यक्ति सुषमा स्वराज के निधन की ख़बर सुनने के बाद गमगीन है।

वहीं उत्तर प्रदेश में भी उत्तर प्रदेश के सभी सत्ता पक्ष और विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या दिनेश शर्मा और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सभी लोग अपने लोकप्रिय नेता सुषमा स्वराज का आख़िरी दर्शन करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

सुषमा स्वराज देश की एक ऐसी नेता थी जिनकी इज़्ज़त विपक्ष भी करता था और यह दिखता है कि जिस तरीक़े से यह ख़बर आयी कि सुषमा स्वराज का निधन हो गया है, जिसके बाद विपक्ष सभी नेता गमगीन हो गए और विपक्ष के बड़े नेता उत्तर प्रदेश के मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव मायावती सभी सुषमा स्वराज कि आख़िरी दर्शन के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री धर्म सिंह सैनी ने कहा कि हम सब सुषमा दीदी को कभी भूल नहीं पाएंगे और सुषमा दीदी के जाने से जो क्षति हुई है वह कभी भर नहीं सकती।