हिसार: इनसो छात्र संगठन ने मनाया अपना 17वां स्थापना दिवस

ख़बरें अभी तक। हिसार: आज गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में इनसो छात्र संगठन ने अपना 17वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर हिसार के पूर्व सांसद एवं जेजेपी के सर्वोच्च नेता दुष्यंत चौटाला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला और जेजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने ज्योत प्रज्ज्वलित करके की।

कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथिजनों को पगड़ी पहनाकर एवं हल भेंट करके सम्मानित किया गया। इनसो के स्थापना दिवस पर पंजाबी कलाकारों ने जिसमें गोल्डी गिल, आर नेत, गगन कोकरी, सुमित गोस्वामी सहित अनेक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दी और समा बांधा।  इनसो ने अपना 17 वां स्थापना दिवस हरियाणा नशा मुक्ति अभियान के रूप में मनाया। इनसो के मंच से बोलते हुए जे जे पी के नेताओं एवं अन्य संगठनों के लोगों ने प्रदेश को नशा मुक्त बनाने की बात कही।

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि इनसो देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और इनसो ने हमेशा छात्रों के भलाई के लिए कार्य किया है। हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने इनसो के स्थापना दिवस पर इनसो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इनसो ने ही सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ कर छात्र संघ चुनाव को बहाल करने का काम किया दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनसो एक ऐसा संगठन है जिसके नाम वर्ल्ड के कई रिकॉर्ड हैं।

उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर पेड़ लगाओ अभियान और अन्य ऐसे कई सामाजिक अभियान है जो इनसो ने सबसे अधिक चलाए हैं। दुष्यंत चौटाला ने धारा 370 और 35Aपर बोलते हुए कहा कि जेजेपी पार्टी देश के राष्ट्रपति और केंद्र की सरकार के साथ हैं और बधाई देती है कि देश में एक देश एक सविधान लागू करने की शुरुआत हो चुकी है।