आरोपी ने कहा वो ना तो मुझे निकाह करने दे रही थी और ना ही वो मुझसे निकाह कर रही थी, इसलिए मार डाला

ख़बरें अभी तक। भोजपुर थाना क्षेत्र में हुई आसमीन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है,हत्या के आरोप में पकड़े गए युवक ने पुलिस को बताया कि आसमीन से उसके प्रेम संबंध थे, जिस वजह से वह उससे निकाह नहीं करने दे रही थी,ऐसे में उसने साजिश के तहत रुपए देने के बहाने घर जाकर आसमीन की गला घोंट कर हत्या कर दी थी।

थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर तिगरी निवासी आसमीन की हत्या उसके प्रेमी नदीम ने की थी, भोजपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या इस वजह से की क्योंकि वह उसे निकाह न ही करने दे रही थी, ना ही पति को तलाक देकर वह खुद उससे निकाह कर रही थी। ऐसे में उसने साजिश के तहत रुपए देने के बहाने घर जाकर आसमीन की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी नदीम ट्रक चालक है, वह ठाकुरद्वारा के बंकावाला गांव का रहने वाला है, नदीम के प्रेम संबंध रुस्तमपुर तिगरी में रहने वाले असलम की पत्नी आसमीन से थे, दोनों दूर के रिश्तेदार होने की वजह से एक दूसरे के संपर्क में आ गए थे, आसमीन का पति हरिद्वार में मजदूरी करता है, उन्होंने कहा कि नदीम के निकाह की जब भी बात चलती थी, तब आसमीन उसका विरोध जताती थी, निकाह करने की बात करने पर आसमीन उसे जेल भिजवाने की धमकी देती थी।

उसने बताया कि आसमीन न तो उसके साथ निकाह कर रहने के लिए राजी हो रही थी न ही किसी और से निकाह कर नदीम को घर बसाने देखना चाहती थी,जिस वजह से वह 25 जून की रात को मिलने के बहाने आसमीन के घर पहुंचा। यहां पर उसने अंगोछे से गला घोंटकर आश्मीन की हत्या कर दी।