जनसम्पर्क अभियान के दौरान बीजेपी नेत्री को मिला दामाण खाप का समर्थन

ख़बरें अभी तक। अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी सभी पार्टीयों के उम्मीदवार कर रहे हैं। बवानीखेड़ा हल्के की रिजर्व सीट है। जो फिलहाल विधायक है वो भी अपनी टिकेट को पक्का करने में लगा हुआ है और नए उमीदवार भी गांव-गांव जा कर जनसम्पर्क अभियान कर रहे है और लोगों को उनके समर्थन की अपील कर रहे हैं। बवानीखेड़ा हल्के बीजेपी नेत्री रेखा टंडन हल्के के प्रत्येक गांव में जा कर लोगों से अपने हक में आने की अपील कर रही है।

ऐसे में कलिंगा गांव की दामाण खाप ने उन्हें अपना समर्थन दिया है। इस खाप ने पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी बिशम्भर वाल्मीकि को अपना समर्थन दिया था और बीजेपी ने बवानीखेड़ा हल्के से जीत हासिल की थी। दामाण खाप ने कहा कि विधायक जी का चेहरा महीनों में दिखता है और उनका मानना है कि बदलाव करना जरूरी है। इसलिए उन्होंने रेखा टण्डन को समर्थन दिया है।

बता दें कि रेखा टण्डन रेलवे हिंदी सलाहकार समिति की सदस्य है और पूर्व में बिहार की प्रभारी रह चुकी है। रेखा टण्डन बवानीखेड़ा हल्के से बीजेपी की टिकेट की दावेदारी रखती है और वे लगातार लोगों के बीच जा कर जनसम्पर्क अभियान कर रही है। इसी के तहत उन्हें आज कलिंगा गांव की दामाण खाप का समर्थन मिला। गांव कलिंगा एक बड़ा गांव है और इस गांव में करीब दस हजार वोट है।

रेखा टण्डन ने बताया कि वह लगातार बवानीखेड़ा हल्के के विभिन्न गांव में जा कर जनसम्पर्क अभियान कर रही है और उन्हें लोंगो का पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वे बवानीखेड़ा हल्के से बीजेपी की तरफ से विधानसभा चुनाव जीत कर लोगो की सेवा करना चाहती हूं। कहा कि वे लोगों की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने का काम करेंगी। टिकेट मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि टिकेट देना पार्टी व संगठन का काम है इस बारे में वे कुछ नहीं कह सकती।

कलिंगा गांव की दामाण खाप के प्रधान ऋषिपाल ने बताया कि वे पूर्ण जोर से रेखा टण्डन को समर्थन देते हैं। बताया कि बीजेपी विधायक बिशम्भर वाल्मीकि गांव खरक का पड़ोसी हमारा गांव कलिंगा जिसमे लगभग दस हजार वोट है और पिछले चुनाव में हमने बिशम्भर को समर्थन दे कर जीत दिलाने का काम किया था, लेकिन जीत के बाद विधायक जी का चेहरा महीनों मव दिखता है। उन्होंने कहा कि समय के साथ बदलाव की जरूरत होता है।