जब सोनाक्षी सिन्हा ने फ्रेम करा घर में लगाया तीन हजार का चेक, जानिए इसके पीछे क्या है कारण?

खबरें अभी तक। जी हां, ये सच है कि पहली कमाई  हर किसी के लिए बेहद खास होती है। इसमें कोई सेलेब्रिटी हो या फिर आम आदमी पहली सैलरी सबके लिए बहुत स्पेशल होती है। हर किसी के लिए यादगार होती है। पहली सैलरी में से कभी हम किसी खास के लिए तोहफा खरीदकर इस दिन को यादगार बनाते हैं तो कभी किसी और तरह से इस पल को सेलिब्रेट करती है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो ने इन्होनें अपनी पहली कमाई को हमेशा याद रखने के लिए कुछ अलग ही पैतरा अपनाया है।

तो चलिए आपको बता दें कि सोनाक्षी ने अपनी पहली कमाई का चेक फ्रेम करवाकर घर में लगा रखा है। उनके फैंस को मालूम होना चाहिए कि सोनाक्षी की पहली कमाई तीन हजार रुपए थी। वहीं जब इस बारे में सोनाक्षी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “ये बात सच है कि मेरी मां ने 3 हजार रुपये का चेक फ्रेम करके लगाया है। इसके पीछे वजह ये था कि वो मेरी पहली कमाई का चेक है”।

सोनाक्षी सिन्हा ने इस बारें मे चर्चा करते हुए आगे कहा कि “मैंने शुरुआत में लक्मे फैशन वीक में काम किया था। जहां मैं बैकग्राउंड में लोगों को सीट कहां है ये बताने का काम करती थी। पांच दिन तक ये काम करने के मुझे 3 हजार रुपये मिले थे। वहीं उसी वक्त मुझे सलमान खान मिले थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें फिल्म में लेना चाहता हूं, तुम बस अपना वजन कम करने पर ध्यान दो।”