आए दिन लोग हो रहे ठगी का शिकार, लेकिन नहीं उतर रहा विदेश जाने का भूत

ख़बरें अभी तक। अमृतसर के गांव नंगली के रहने वाले कुलविंदर सिंह और 3 युवकों के साथ कुवैत भेजने के नाम पर 1 लाख 80 हजार की ठगी का मामला सामने आया है। The Singh Enterprises के परगट सिंह और मालिक अमनदीप सिंह जो रिश्ते में जीजा साला है वह अब तक 46 लोगों के साथ लाखों की ठगी कर चुके है। कुलविंदर सिंह ने कहा कि उनके घर के माली हालात ठीक न होने के कारण वह विदेश जाकर अपने हालात ठीक करना चाहता था।

जिसके लिए उसने कर्ज लेकर ट्रेवल एजेंट को पैसे दिए पर एजेंट ने धोखा दे दिया। 4 महीने पहले परगट सिंह ने कहा कि आपका वीजा आ गया है। आप पैसे जमा करवा दीजिये कुछ दिनों बाद कहा कि टिकट के पैसे जमा करवा दीजिये और कुल रकम 60 हजार रूपये दे दिए। उसके बाद एजेंट का कोई फ़ोन नहीं आया अब एजेंट से पैसे वापिस मांगे तो वह पैसे देने से मुक्कर गया और धमकियां देने लगा पुलिस को शिकायत कि तो पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

इस संबंध में जांच अधिकारी ASI पलविंदर सिंह ने कहा कि इस मामले में अमनदीप सिंह और परगट सिंह पर केस दर्ज किया है और एजेंट अमनदीप अपने घर से फरार है और परगट को थाने में बुलाया गया था उससे पूछताछ की जा रही है जांच के बाद जो दोषी पाया गया उसपर कार्रवाई की जाएगी।