यूपी: आजम खां के बचाव में आए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी

ख़बरें अभी तक। यूपी के बलिया में नेता प्रतिपक्ष उत्तरप्रदेश विधानसभा रामगोविंद चौधरी ने आज़म खान का बचाव करते हुए यूपी सरकार पर हमला बोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष ने सेंट्रल लाइब्रेरी से गायब पुस्तको के जौहर विश्वविद्यालय से बरामद होने को लेकर सरकार की कार्रवाई पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब सेंट्रल लाइब्रेरी से पुस्तके गायब हुई तो उस समय कोई FIR दर्ज क्यों नहीं हुई।

वहीं अपने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और संसद आज़म खान का बचाव करते हुए और जौहर विश्वविद्यालय की जमीन को लेकर उठे विवाद पर बीजेपी को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि जिस जमीन का ये लोग जो लफड़ा बता रहे है वो जमीन विश्वविद्यालय के अंदर है कि बाहर है इसकी जब कोई नापी ही नहीं हुई तो उनको कैसे मालूम कि कौन जमीन कहां है किस तरह से है ?

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जानबूझ कर सपा को अपमानित करने का षडयंत्र रचा है। चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्नाव की घटना को प्रदेश को कलंकित करने वाली घटना बताते हुए कहा बीजेपी सरकार में नैतिकता होती तो बिना मांगे स्तीफा दे देती।

नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 30 दिन के अंदर किसी भी खरीदी गई जमीन का दाखिल खारिज हो जाता है। 90 दिन में किसी ने आपत्ति नहीं की। 3 साल में इसपर किसी ने कोर्ट में या कही अपनी बात नहीं कही। अब 13 -14 साल बाद बीजेपी की सरकार जानबूझ कर सपा को अपमानित करने के लिए ये षडयंत्र रच रही है।