Amazon ने किया Freedom Sale का ऐलान, इन स्मार्टफोन्स पर होगी भारी छूट

खबरें अभी तक। हाल ही में Amazon ने अपनी Freedom Sale की घोषणा की है। बता दें कि यह सेल 8 अगस्त से 11 अगस्त तक चलेगी। खास बात तो ये है कि ई-कॉमर्स कंपनी ने SBI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। अब इस साझेदारी के मद्देनजर SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं Prime मेंबर्स के लिए, सेल हमेशा की तरह एक दिन पहले यानी की 7 अगस्त 12PM बजे शुरू हो जाएगी। साथ ही प्रोडक्ट्स पर डेबिट कार्ड EMI, नो-कॉस्ट EMI, बजाज फिनसर्व EMI विकल्प लिस्ट किए जाने है। ग्राहकों को मोबाइल और फोन्स की एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जाएगा। वहीं Samsung Galaxy M40 और Oppo K3 को इस सेल में प्राइज काट मिलेगा। Oneplus 7 Pro को एक्स्ट्रा एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा।

Amazon Freedom Sale के तहत Oneplus 7 Pro को अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा तो वहीं इसमें नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी उपलब्ध होगा। साथ ही फोन की कीमत Rs 48,999 से शुरू होती है और इसके मुख्य फीचर्स में ट्रिपल रियर कैमरा, 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा, स्नैपड्रैगन 855 SoC और 4000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ OnePlus 7, Oppo Reno, Vivo V15, Samsung Galaxy Note 9 और Oppo F11 Pro को भी एक्सचेंज पर अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं Samsung Galaxy S10, Samsung Galaxy M40, Samsung Galaxy M30, Samsung Galaxy M20, Redmi Y3, Oppo A7, Honor View 20 और Oppo K3 को इस सेल में प्राइज कट दिया जाएगा। लेकिन इन फोन्स को कितना प्राइज कट मिलेगा अभी इसके बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है।

Huawei Y9 Prime 2019 को Freedom सेल पेज पर Coming Soon में लिस्ट किया जा चुका है। क्योंकि फोन का लॉन्च 1 अगस्त को होना है। कयास लगाए जा रहे है कि यह फोन सेल के दौरान अच्छे ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया जा सकता है। इतना ही नही बल्कि पॉवर बैंक्स, केबल्स और चार्जर्स, ब्लूटूथ हेडसेट्स और केसेज और कवर्स भी Amazon India पर डिस्काउंट और डील्स के साथ ग्राहकों को उपलब्ध करवाए जाएंगे।