चार दिन से लापता किसान उत्तर प्रदेश के अफजलगढ़ में मिला

ख़बरें अभी तक। ऊधमसिंहनगर में बीते 27 जुलाई की देर रात रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र से गुजरने वाली एनएच 74 से गदरपुर निवासी किसान गुलशन कक्कड़ संदिग्ध परिस्थियों में गायब हो गए थे। पिछले 4 दिनों से उनकी खोजबीन की जा रही थी। आज कोतवाली टीम द्वारा गायब किसान को उत्तरप्रदेश के अफजलगढ़ से बरामद कर लिया है। किसान के सर और चहरे में चोट के निशान पाए है। किसान का रूद्रपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस किसान के ठीक होने का इंतज़ार कर रही है। आपको बता दें कि 27 जुलाई की देर रात किसान गुलशन कक्कड़ रुद्रपुर से गदरपुर अपने घर को निकाला था।

रास्ते में वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जब देर रात गुलशन घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने गुलशन के फोन पर कॉल की तो पुलिस ने जो घटना बताई उससे परिजनों के पैरों तले जमीन सरक गयी थी। पुलिस ने बताया कि एक बाइक ओर बैक लावारिस हालत में जाफरपुर के पास एनएच 74 से बरामद किया गया है। जिसके बाद परिजन व पुलिस ने गुलशन की खोजबीन शुरू कर दी थी। परिजनों ने जमीनी विवाद के चलते पारिवारिक लोगो पर अपहरण का अंदेशा जताया था।

जिसके बाद मामले में कोतवाली पुलिस की दो टीम गठित की गई। आज परिजनों को उत्तरप्रदेश के अफजलगढ़ से फोन आया कि गुलशन अफजलगढ़ के अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस की टीम परिजनों के साथ अफजलगढ़ को रवाना हुई। पुलिस टीम द्वारा गुलशन को रुद्रपुर लाया गया। जहां पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि गुलशन के सर ओर चहरे में चोट के निशान है।

वहीं पुलिस ने पीड़ित किसान से पूछताछ करने का प्रयास किया गया। लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के चलते पीड़ित किसान पुलिस को कुछ भी नहीं बता सका। अब मामले में पुलिस किसान के ठीक होने का इंतज़ार कर रही है। वहीं एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि आज किसान को अफजलगढ़ से बरामद कर लिया है। जिसका रुद्रपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी किसान होश में ना होने के चलते कुछ भी नहीं बता पा रहा है। जल्द ही टीम किसान से पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई करेगी।