महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दहेज हत्या का आरोप

ख़बरें अभी तक। यूपी के बुलंदशहर में दहेज लोभी ससुराली जनों ने विवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी। मृतिका के परिजनों ने शव को थाने के गेट पर रख कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे मृतका के परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि अलीगढ़ थाना क्षेत्र के हरिद्वार गंज निवासी मृतका ममता की शादी 4 साल पूर्व बुलंदशहर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गंगागढ़ गांव निवासी रामरतन से हुई थी। मृतका ममता के परिजन का आरोप है कि ससुराली जन एक लाख व बुलेट की मांग को लेकर मृतका को आए दिन परेशान करते रहते थे। उसके साथ मारपीट करके प्रताड़ित करते थे।

वहीं मृतका के परिजनों का आरोप है कि बीती रात को मृतका ममता को जहर देकर मार डाला और सभी ससुराली जन मौके से फरार हो गये। मृतका के परिजनों ने शव को कब्जे में लेकर थाने के गेट के सामने रखकर आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने पति सहित चार लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।