फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की लंदन में चल रही शूटिंग,देखिए कैरेक्टर्स की पहली झलक

खबरें अभी तक। सैफ अली खान और तब्बू की आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का फैंस बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग लंदन में जारी है।फिल्म में सैफ और तब्बू के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी अहम किरदार निभा रही है।

हाल ही में फिल्म के सेट से सभी सितारों की तस्वीर सामने आई है। जिसमें सैफ अली खान, तब्बू और आलिया तीनों नज़र आ रहे हैं। फैंस लंबे समय से ऐसी तस्वीर का इंतजार कर रहे थे।

इस फिल्म की खास बात तो ये है कि करीब 20 साल बाद पर्दे पर अब सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से दिखाई देने वाली है। पिछली बार ये जोड़ी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में दिखी थी जिसे काफी पसंद भी किया गया था।

वहीं इस फिल्म से आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। बता दें कि इसमें आलिया सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हो। अभी कुछ दिनों पहले ही तब्बू का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। अब एक-एक करके सभी सितारों की पहली झलक सामने आ गई है।

अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के ईर्द गिर्द होगी। वहीं तब्बू के रोल के बारे में फिल्म मेकर्स ने ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है। तब्बू ने बस इतना बताया है, ”मैंने डार्क रोल बाद में करना शुरु किया है। मैंने इस फिल्म में जो रोल किया है वो बिल्कुल नया है। मैंने जब इस फिल्म की स्क्रीप्ट पढ़ी तो मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं ऐसा रोल करना चाहती थी।”सैफ अली खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं।ये फिल्म 29 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।