मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ के दूसरे गाने का टीजर हुआ रिलीज, टीजर में प्रभास- श्रद्धा की कैमिस्ट्री बेहद जबरदस्त

खबरें अभी तक। सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ का दूसरा गाना जल्द रिलीज होने वाला है। बता दें कि इस गाने का टाइटल है ‘इन्नी सोनी’। हाल ही में  इस गाने का टीजर आया है। इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ये टीजर सिर्फ 36 सेकेंड का है। इस टीजर में ये दोनों सितारे एक खूबसूरत लोकेशन पर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। रेड ड्रेस में श्रद्धा जहां बहुत ही ग्लैमरस अवतार में हैं तो वहीं प्रभास भी अपने रोमांटिक अवतार में खूब भा रहे हैं। बता दें कि इस गाने को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने आवाज दी है तो वहीं इसे कंपोज भी गुरु रंधावा ने ही किया है। मेकर्स से मिली जानकारी के मुताबिक गाना 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

वहीं इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘साइको सैयां’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। जिसे फैंसने बहुत प्यार दिया। ‘साइको सैयां’ को सचित टंडन, ध्वनि भानुशाली और तनिष्क बागची ने गाया है। इसके लिरिक्स और कंपोज़िशन का काम तनिष्क बागची ने ही संभाला है।

फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दी।