सरकारी अस्पताल के डॉक्टर प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टर से मांगते है रिश्वत

ख़बरें अभी तक। करनाल में सरकारी अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। जिस में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है। विर्क अस्पताल के आई सर्जन डॉक्टर रोहित सरदाना ने एक मरीज़ का मोतिया का ऑपरेशन किया था। जिस के बाद मरीज़ ने ऑपरेशन ठीक न होने की शिकायत CM विनडो में की थी।

जिस के बाद इसकी जांच सरकारी डॉक्टरो को दी गई थी। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दिवाकर भटनागर ने जांच में विर्क अस्पताल के डॉक्टर से 6 लाख की रिश्वत की मांग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिस के बाद विर्क अस्पताल के डॉक्टर ने इसकी ऑडीओ क्लिप बना ली और करनाल में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो के ऑफ़िस में इसकी शिकायत दी। जिसके बाद मामला दर्ज किया किया गया।

बता दें कि कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में निदेशक द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया था। जिसमे आरोपी डॉक्टर की जांच करने के आदेश सीएम विंडो से हुए थे और शिकायतकर्ता मरीज की शिकायत पर जांच करनी थी।  परन्तु जान कमेटी के डॉक्टर ने जांच से निकालने की एवज में और 6 लाख में बात तय हुई थी। परन्तु आरोपी डॉक्टर ने इसकी पूरी रिकॉरडिंग कर विजिलेंसएसपी शाम लाल शर्मा को देकर शिकायत कर दी और जांच के बाद  आज कल्पना चावला के डॉकटर दिवाकर भटनागर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।