UP: शामली जनपद में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी है। चलती ट्रेन से यह हादसा हुआ है। ट्रेन की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर अवस्था मे भवन सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्वाई शुरू कर दी है।

दरअसल मामला भवन थाना क्षेत्र के हिंड रेलवे अंडर पास के पास का है। जहां पर आज दिल्ली से सहारनपुर को जाने वाले पैसेंजर ट्रेन में दर्दनाक हादसा हुआ है। चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी है। मृतक युवक का नाम राकेश है जिसके पिता का नाम राजकुमार शर्मा है। मृतक राकेश की उम्र 45 वर्ष है और मृतक राकेश दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है। जो आज ट्रेन में सवार होकर सहारनपुर अपने रिश्तेदारी में जा रहा था। बताया जा रहा है कि राकेश ट्रेन में खिड़की के समीप बैठा हुआ था।

जैसे ही ट्रेन हिंद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो अचानक राकेश नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमे राकेश की एक टांग कटकर मौके पर ही गिर गयी और शरीर पर गहरी चोट लगने से गम्भीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में युवक को भवन सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर राकेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और राकेश के परिजनों को घटनाक्रम की सूचना दे दी है।