देहरादून में एक पिता ने अपने परिवार पर किया लाठी से हमला

ख़बरें अभी तक। पिता को पालनहार माना जाता है लेकिन जरा सोचिए कि अगर पिता ही अपने बच्चो को मौत के घाट उतार दे तो उस को पिता को क्या कहे। दिल दहला देने वाले मामले में एक व्यक्ति ने अपने परिवार पर लाठी से हमला कर दिया जिसमें दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई और एक लड़की और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

आज सुबह तड़के डोईवाला के नागल ज्वालापुर गांव के एक व्यक्ति ने अपने परिवार पर लाठी से हमला कर दिया हमले में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बेटी नाजुक हालत में वेंटिलेटर पर है। डोईवाला  कोतवाली के नागल ज्वालापुर गांव के रहने वाले मान सिंह उर्फ राम सिंह ने आज तड़के अपने परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया जिसमें 6 साल की बेटी मुस्कान और 8 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

जिन्हें जौली ग्रांट अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। घटना को अंजाम देने के बाद मानसिंह ने कमरे के पंखे से लटककर फांसी लगाने का प्रयास किया। लेकिन गांव वालों ने खिड़की की जाली तोड़कर आरोपी को बचा लिया मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 साल की बेटी और पत्नी को तुरंत जौली ग्रांट अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। बहाराल घटनाक्रम के कारणों का पुलिस जांच कर रही है।