अपहरणकर्ताओं की चंगुल से भागा मेरठ का 14 वर्षीय बच्चा

ख़बरें अभी तक। पिछले दो हफ्ते से अपहरणकर्ताओं की चंगुल में फंसा मेरठ का 14 वर्षीय बच्चा प्रिंस आज सकुशल हरिद्वार पुलिस के पास पहुंच गया। हरिद्वार में चल रहे कांवड़ मेले में शहर कोतवाली क्षेत्र की गड्ढा पार्किंग में ड्यूटी कर रहे उपनिरीक्षक कुलदीप कांडपाल के पास किसी तरह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकल कर प्रिंस पहुंचा और अपनी आप बीती सुनाई प्रिंस द्वारा जब पुलिस को बताया गया कि दो हफ्ते पहले उसका मेरठ से अपहरण हो गया था तो यह सुनकर हरिद्वार पुलिस के होश उड़ गए।

वहीं इस मामले में प्रिंस के परिजनों द्वारा पूर्व में ही मेरठ के प्रतापनगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है प्रिंस से पूछताछ कर हरिद्वार पुलिस ने मेरठ पुलिस और परिजनों को सूचना दी मेरठ पुलिस और प्रिंस के परिवार के लोग हरिद्वार पहुचे है और अब मेरठ पुलिस हरिद्वार पुलिस के साथ अपहरण करने वालो की तलाश में जुट गई है। किसी तरह अपरहणकर्ताओ के चंगुल से निकल प्रिंस हरिद्वार पुलिस को मिला जहां उसने अपनी पूरी आप बीती सुनाई प्रिंस द्वारा सुनाई गई कहानी सुन हरिद्वार पुलिस के भी होश उड़ गए प्रिंस का कहना है कि उसका अपहरण दो हफ्ते पूर्व हुआ था और पिछले दो हफ्तों से अपहरणकर्ता उसे अलग अलग जगह पर छुपा रहे थे।

वह मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और 2 साल से वह अपनी अम्मा के यहां मेरठ में रह रहा था। जब प्रिंस स्कूल से वापस घर आ रहा था तो अज्ञात व्यक्तियों ने उसको किडनैप कर लिया और जब होश आया तो उसे किसी जगह पर बांध के रखा गया था। प्रिंस के अनुसार अपहरणकर्ताओ ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था वह किसी तरह अपरहणकर्ताओ के चंगुल से निकल आया प्रिंस का यह भी कहना है कि उसे पुलिस अंकल मिले और फिर प्रिंस ने उनको अपनी बात बताई तब पुलिस ने प्रिंस के चाचा को फोन किया अब हरिद्वार उसे उसके चाचा लेने आ रहे है।