हरिद्वार जा रहे दो कावड़ियों की करंट की चपेट में आने से मौत

ख़बरें अभी तक। सहारनपुर में उस समय अफरातफरी मच गई जब खुडाना गांव से जल लेने हरिद्वार जा रहे कावड़ यात्रियों के एक जत्थे में से दो कावड़ यात्री हाई टेंशन करंट की चपेट में आ गए। ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर जा रहे 12 कावड़ियों का एक जथ्था जैसे ही देवबंद में मानकी मंदिर के नजदीक पहुंचा तो ट्राली पर रखे जंनेटर मे तार जोड़ने के लिए 2 कावडिय़ों ने आगे से तार पीछे फैंकने चाहे मगर तार ऊपर से गुजर रही 11 हजार की विधुत लाईन को छू गया जिससे करंट ने दोनों कावडिय़ों को अपनी चपेट में लिया।

हादसे में दोनों कावड़िये बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें पुलिस ने तुंरत देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान रामकुमार नाम के एक कावड़िये की मौत हो गई। जबकि दुसरे कावड़िये अंकित को भी गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां दूसरे कावड़ यात्री की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। गनीमत यह रही की तार ट्रेक्टर – ट्राली से नहीं छुआ वरना इससे भी बड़ा हादसा हो सकता था।

आपको बता दें कावड़ यात्री एक ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर  रड़की की तरफ जा रहे थे मानकी मंदिर के पास में एक 11 हजार की लाइन थी वहां पर उन्होंने जनरेटर के तार डीजे के स्पीकर के ऊपर से फेंकी जिससे तार 11 हजार की लाइन को छूने से तार में करंट आ गया। और दोनों तरफ से तार पकड़े लोग घायल हो गए।