रिअपीयर में पास करवाने का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। आनंदपुर साहिब: दसवीं कक्षा के दो पेपरों में रिअपीयर आने पर पास करवाने का झांसा देकर अपने आप को कांग्रेस का जिला महासचिव कहने वाला 16 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म करता रहा। घटना 1 जुलाई की है जब आरोपी लड़की को मोहाली स्थित पीएसईबी के दफ्तर भी लेकर गया और धोखे से होटल भी ले गया और पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसने कुछ उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींची। मामला सामने आने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

डीएसपी आनंदपुर साहिब के मुताबिक आरोपी लोकसभा चुनाव के दौरान वोट मांगने के लिए उनके घर गया था और परिवार को कहा था कि उसकी बहुत जान पहचान है अगर कोई काम हो तो बताना जिसके बाद पीड़िता ने रिअपीयर में पास करवाने के लिए कहा जिसके बाद यह सारा हादसा  हुआ। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि  आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींची और फिर से संबंध बनाने का दबाव डाला।

बदनामी के डर के कारण  यह बात उसने किसी को नहीं बताई  परंतु जब दबाव बढ़ने लगा  तो फिर उसने अपने माता पिता को सारी बात बताई  और माता पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई और मामला दर्ज किया गया। आपको बता दें कि हरजीत सिंह नूरपुर बेदी के गांव मीरपुर का रहने वाला है और वह आए दिन कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवा कर फेसबुक पर अपलोड करता है और साथ ही खुद को कांग्रेस का जिला महासचिव बता कर होल्डिंग बनाकर इलाके में टांगा करता था।