यमुनानगर में युवा उद्योगपति आशीष गर्ग ने किया सुसाइड

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर में युवा उद्योगपति आशीष गर्ग ने सुसाइड कर लिया है। अशीष गर्ग ने अमेरिकन ब्रोस्टर चिकन के नाम से होटल की फ्रेंचाइजी शुरू की थी। मधु चौक के पास इस होटल का काम शुरू करवा रहे थे। घर वालों का कहना है कि रात को सभी खाना खाकर सोए और हंसी खुशी बात हुई जब सुबह आशीष को आवाज लगाई तो जवाब नहीं आया। बहुत देर तक जब आशीष का कोई जवाब नहीं आया तो डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो अंदर पंखे से आशीष लटका पड़ा था। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। धारा 174 की कार्रवाई की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

युवा उधोगपति आशिष गर्ग जिनके पिता का प्लाई बोर्ड का कारोबार है। आशीष गुरुग्राम के आईआईएलएमटी से एमबीए कर रहा था। परिजनों के अनुसार उन्होंने अभी एक नया मकान बना है इस मकान को आशीष अपनी देखरेख में बनवा रहा था। उसने इसके लिए 1 साल के एमबीए भी छोड़ दी थी मकान में हर कमरे से लेकर फर्नीचर तक सब उसकी पसंद का था। और बड़े शौक से उसने यह मकान बनाया था अब वह एक अमेरिकन बोस्टन चिकन के नाम के होटल की फ्रेंचाइजी ली थी और हरियाणा के कई और जिलों में यह फ्रेंचाइजी शुरू करने के लिए उसने प्लानिंग की थी दिन रात वह इसी काम में लगा हुआ था।

किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि रात को आशीष बिल्कुल ठीक-ठाक सोया और ऐसा क्या हुआ कि उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस जांच अधिकारी विजय विवेक का कहना है कि युवक के सुसाइड करने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पोस्टमार्टम करवाया गया अभी सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि वह अपने पिता के साथ भी बिजनेस में हाथ बटा तथा और पिता के साथ बिजनेस में लगा हुआ था।