कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ पहले दिन इतना रहा कलेक्शन,जानिए

खबरें अभी तक। कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है कल यानी बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। बता दें कि फिल्म एनालिस्ट से इसे अच्छा रिपॉन्स प्राप्त हुआ है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और राजकुमार राव को फिल्म के लिए काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। दूसरी तरफ राजकुमार राव ने हमेशा की तरह अपने फैंस को एक्टिंग से खुश कर दिया है।

वहीं फिल्म ने पहले ही दिन अपने कलेक्शन में दिन 4.25 करोड़ जोड़ लिए है। वहीं ये आंकड़ा बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक बताया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि तरण आदर्श की रिपोर्ट इस सिलसिले में क्या कुछ कहती है। वैसे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रूप में हिट साबित हुई है। साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ने 5-6 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म में कंगना रनौत दिमागी बीमारी से पीड़ित होती हैं। जिसका फायदा राजकुमार राव अच्छी तरह उठाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्टोरी बेहद इंट्रस्टिंग है और राजकुमार राव इसमें एक नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ शादी कर रोमांस करते नजर आते हैं। कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी। सभी को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे