रायबरेली में करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत

ख़बरें अभी तक। रायबरेली रेलवे कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के तीन लोग करंट की चपेट में आ गए और तीनों बुरी तरह से झुलस गए जब लड़की ने देखा तो लड़की ने मोहल्ले वालों को बुलाया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घर की लाइट का कनेक्शन काटकर तीनों को निकाला।

आपको बता दें की रायबरेली की रेलवे कॉलोनी में एक ही परिवार की तीन लोग करंट की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए जिससे रेलवे कॉलोनी में हड़कंप मच गया है। किसी तरह घर की लाइट का कनेक्शन काटकर उन तीनों को निकाला गया। लेकिन तब तक करंट की चपेट में आए तीनों लोग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान पति पत्नी ने दम तोड़ दिया वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

वह प्रत्यक्षदर्शी की माने तो नौकरी से आने के बाद व्यक्ति नहा कर अंगोछा उतार रहा था लोहे का तार होने के कारण पता नहीं उसमें कैसे करंट आ गया करंट आने के कारण पति पत्नी झुलस रहे थे। मां बचाने गई तो मां को झटका लगा मां ने लड़की को जगाया लड़की के चिल्लाने पर मोहल्ले के लोगों ने आकर कनेक्शन काटा और उन तीनों को निकाला वहीं डॉक्टर का कहना है तीन लोग करंट से झुलसने के बाद जिला अस्पताल आए जहां इलाज के दौरान पति पत्नी की मौत हो गई। वहीं मां की हालत गंभीर बनी है।