हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री पर लगा दुष्कर्म करने का आरोप

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद सिहानीगेट थाना इलाके में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आने से पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता युवती का मेडिकल कराया। प्रदेश सरकार की सख्त हिदायत के बावजूद भी महिलाओं के साथ रेप व छेड़छाड़ की वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रही। ताजा मामले में आरोप लगा है हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री अंकुर त्यागी पर, पीड़िता का आरोप है कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री अंकुर त्यागी ने पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ एक होटल में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम देकर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी तक दे डाली।

पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री अंकुर त्यागी ने एक युवती को बहला फुसलाकर नौकरी का झांसा देकर उसके साथ कई दफा रेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि अंकुर त्यागी ने उसको बहला-फुसलाकर एक होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया।

साथ ही उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली गई और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी तक दे डाली। यही नहीं पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने कहा कि यह बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। लाचार पीड़िता ने थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।