हरियाणा: करनाल हाईवे पर मिला आर्मी का एक संदिग्ध ट्रक

ख़बरें अभी तक। करनाल हाईवे पर मिला आर्मी का एक संदिग्ध ट्रक मिला है जिसमें सवारिया भी बैठी हुई थी। ये लोग कोई मुजरिम नहीं है ये लोग सवारी के तौर पर इस ट्रक में बैठे थे लेकिन इन्हें क्या पता था ये ट्रक इन्हें पुलिस थाने ले आएगा। चकरा गया ना आपका सिर चलिए बताते है पूरी बात दरअसल दिल्ली चंडीगढ़ नैशनल हाईवे पर आर्मी का यह संदिग्ध ट्रक चल रहा था जिसके ड्राईवर को शराब के नशे में देख हाईवे से गुजर रहे एक व्यक्ति ने ट्रक के बारे में पूछा क्यूंकि आर्मी के इस ट्रक के पीछे लोग बैठे थे और साथ में ढेर सारा था उनका सामान ना ही ड्राईवर न कोई आर्मी की वर्दी पहनी हुई थी,ना ही लग रहा था आर्मी मुलाजिम।

सुचना पुलिस को दी गयी पुलिस ने ट्रक को मधुबन थाने ले जाकर ड्राईवर व् उसके साथियों से पूछताछ की आखिर वह कौन है और आर्मी का ट्रक कहां से लायी, लेकिन ड्राईवर साहब नशे में थे तो कुछ बोल नहीं पा रहे थे। जिसके बाद ट्रक में बैठे इन लोगों से पूछा गया। इन्होंने बताया हमने दिल्ली बाईपास लिफ्ट ली थी और कुरुक्षेत्र उतरना था बदले में चाए पानी की बात हुई थी लेकिन इस लिफ्ट के चक्कर में हम यहां आ जायेगे इसका इन्हें अंदाज नहीं था।

फिलहाल पुलिस मामले को लेकर तफ्तीश कर रही है आखिर मामला क्या है हांलकि जब ड्राईवर से पूछताछ की गयी तो ना ही तलाशी ली गयी और ना ही वह कोई आर्मी का मुलाजिम पाया गया, ना ही उसके पास ट्रक का कोई कागज था। जिसको लेकर मामला गड़बड़ लगा। जिसपर पुलिस आर्मी से भी टाईअप करने की कोशिश कर रही है, क्यूंकि मामला आर्मी के ट्रक के साथ देश की सुरक्षा का है। जानकारी देते हुए पुलिस को सुचना देने वाले व्यक्ति का कहना है कि पानीपत टोल टैक्स के आगे से ड्राईवर और उसके दो साथियों ने शराब की बोतल ली मामला गड़बड़ लगा क्यूंकि सभी बनियान में थे तो इनका पीछा कर इनसे बात की लेकिन कुछ ना बोले और उसके बाद पुलिस को मामले की सुचना दी और पुलिस ट्रक समेत सभी को थाणे ले आई और मामले की जांच शुरू की।