कुल्लू में पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा 30 व 01 को होगी

ख़बरें अभी तक। जिला कुल्लू के उम्मीदवारों के लिए पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा (PET)  30 जुलाई से 1 अगस्त प्रतिदिन प्रातः 6 बजे पूर्वाहन से सांय 5 बजे अपराहन तक पुलिस लाईन वाशिंग कुल्लू में आयोजित की जाएगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए आने से पहले अभ्यार्थी निम्नलिखित निर्देशों का पालन करना होगा। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि सभी अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उनके आवेदन के समय पंजीकृत मोबाईल नम्बर पर लघु संदेश (SMS) /ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा।

वहीं,  समस्त अभ्यर्थी अपनी शारीरिक परीक्षा के लिए निर्धारित तिथि को जानने के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस की वेबसाइट से जानकारी ले सकते है और अन्य जानकारी की स्थिति में उनकी सुविधा के लिए सम्बन्धित उप मण्डलीय पुलिस अधिकारी कार्यालय व सम्बन्धित पुलिस थानों के सूचना पट्ट में भी 1 प्रतिलिपि सूचना के लिए लगाई गई है। उन्होंने कहा कि परीक्षा की तिथि के अनुसार 30 जुलाई को आवेदन पत्र संख्या 684 से 100670 तक केवल महिला अभ्यर्थी के लिए होगी।

वहीं,31 जुलाई को आवेदन पत्र संख्या 60 से 61037 तक केवल पुरूष अभ्यर्थी के लिए होगी। 1 जुलाई को  आवेदन पत्र संख्या 61100 से 100650 तक (केवल पुरूष अभ्यर्थी के लिए) व आवेदन पत्र संख्या 167 से 99099 तक (केवल पुरुष चालक अभ्यर्थी के लिए परीक्षा होगी। एसपी ने कहा कि समस्त अभ्यर्थियों को यह भी निर्देश दिया जाता है कि वे शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए निर्धारित तिथि को उपस्थित रहे

और शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए आने वाले अभ्यर्थी अपने साथ उपरोक्त प्रपत्र (Admit Card) की एक प्रतिलिपि और दो पासपोर्ट साईज के फोटो साथ लाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सभी अभ्यर्थी रोजगार या पुलिस में भर्ती करवाने के प्रलोभन देने वाले विचैलियों/दलालों से सावधान रहें और अगर अभ्यर्थी या उनके परिजनों को इस सन्दर्भ में कोई फोन कॉल करता है तो तुरन्त कार्यालय पुलिस अधीक्षक के कन्ट्रोल रूम पर सूचित करें।