HR: पलवल में दोस्त की बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में एक बार फिर एक बेहद ही शर्मनाक कृत्य सामने आया है। मामला हरियाणा के पलवल का है जहां एक युवक ने युवती को बहाने से घर बुलाया और और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया इतना ही नहीं युवक ने युवती की अश्लील फोटो भी खींच ली। और फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ रेप किया। साथ ही इसके बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

युवती ने जैसे-तैसे थाने जाकर में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया है कि उसके भाई के साथ गांव टिकरी ब्राहमण निवासी भरत सिंह नाम के युवक की दोस्ती थी। भाई का दोस्त होने के नाते भरत सिंह का पीड़िता के घर आना-जाना था। दो मार्च वर्ष 2018 को भरत सिंह ने पीड़िता को किसी बहाने से घर से बाहर खाली प्लाट में बुलाया और जबरन उसके साथ रेप किया। उसी दौरान भरत सिंह ने पीड़िता के अश्लील फोटो ले लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

उसके बाद भरत सिंह ने फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अगस्त महीने में पीड़िता को अपने घर बुलाया और उसका रेप किया। उसके बाद नवंबर महीने में भी भरत सिंह ने पीड़िता का रेप किया। इसके बाद हाल ही, जुलाई 2019 में पीड़िता घर से ब्यूटी पार्लर जा रही थी। इस दौरान भरत सिंह ने पीड़िता का रास्ता रोक लिया और मिलने की बात कही। पीड़िता ने विरोध किया तो भरत सिंह ने अश्लील फोटो को फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।